इस दिवाली Bank of Baroda अपने क्रेडिट कार्ड यूजर्स को दे रहा भारी छूट और कैशबैक, देखे ऑफर लिस्ट हुई जारी

इस समय तिवारी सीजन चल रहा है और सभी बैंक्स अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग तरह के ऑफर्स देते हुए नजर आ रही है. इसी को देखते हुए बैंक आफ बडौदा द्वारा भी अपने सभी ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड के तहत कई सारे रिवॉर्ड और ऑफर प्रदान किया जा रहे हैं जो, वर्तमान में बैंक के सभी चैनलों पर भी लाइव है.

पाकिस्तान में हुआ सक्रिय कमजोर नया पश्चिमी विक्षोभ के कारण आज राजस्थान के इन जिलों में होगी दो दिन बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Bank of Baroda ऑफर

बैंक ऑफ़ बड़ौदा में चल रहे कैंपेन का मकसद अपने क्रेडिट कार्ड यूजर्स को इस दिवाली पर खरीदारी करने के लिए बजट फ्रेंडली बनाना है. यह ऑफर अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम जैसे अन्य कई ब्रांड और ऑनलाइन वेबसाइट और स्टोर पर उपलब्ध है.

PM मोदी ने किया बड़ा ऐलान… अब हर गली में खुलेगी यह दुकान, आपके पास भी है कमाई का शानदार मौका?

बैंक ऑफ़ बड़ोदा द्वारा EMI प्रदान कर रहे है, जिसमे आप इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, ऑनलाइन शॉपिंग, होम डेकोर, रिचार्ज सहित शॉपिंग पर अलग-अलग डील ऑफर प्रदान कर रही है, जिसके माध्यम से ग्राहक इसका फायदा ले सकते है.

बैंक ऑफ़ बड़ौदा की टॉप ऑफर

  • यहां BoB क्रेडिट कार्डधारकों के लिए टॉप ऑफर प्रदान किये जा रहे है, जिसमे शामिल है –
  • अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल 10 प्रतिशत छूट के साथ यह  ऑफर की तारीखें: 22-27 अक्टूबर तक है.
  • यात्रा सेल 20 प्रतिशत तक की छूट के साथ ऑफर दे रहा है, जो तारीखें: 26-31 अक्टूबर तक है.

इसके अतिरिक्त, BoB RuPay क्रेडिट कार्ड यूजर्स के पास अब ‘कैशलेस’ पेमेंट के लिए अपने कार्ड को किसी भी UPI ऐप से लिंक करने का विकल्प प्रदान कर रहा है। यह उन्हें अपने पेमेंट का निपटान करने के लिए 50 दिनों तक की ब्याज-मुक्त क्रेडिट अवधि भी इसमे सभी ग्राहकों को प्रदान कर रहे है।

Festival Sale को देखते हुए 50 इंच के 4K स्मार्ट टीवी पर कम्पनी दे रही 30% का डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स की डिटेल

इसके साथ ही मोबाइल और लैपटॉप खरीदार भी फायदा ले सकते हैं, डेल लैपटॉप और डेस्कटॉप पर 10 प्रतिशत कैशबैक + नो कॉस्ट EMI, प्रदान की जा रही है. EMI पर एचपी लैपटॉप पर 10,000 रुपये तक का तत्काल कैशबैक और रियलमी और वीवो दोनों स्मार्टफोन की EMI पर 10 प्रतिशत कैशबैक उपलब्ध है।

Some Error