बड़ी खबर: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा हुए कोरोना पॉजिटिव, ‘एक्स’ पर लिखा- मैं आइसोलेशन में हूं

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इस समय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं ही x पर पोस्ट के माध्यम से लोगों को दी है। बताया जा रहा है कि, उनके कोरोना की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है, इसके साथ ही वर्चुअल माध्यम से डॉक्टर उनका हाल-चाल लेते हुए नजर आ रहे हैं।

भजनलाल शर्मा हुए कोरोना पॉजिटिव,

भजनलाल शर्मा द्वारा यह जानकारी x पर एक पोस्ट के माध्यम से दी गई है, स्वास्थ्य परीक्षण करवाने पर उन्हें covid रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बारे में पता चला है, उसके बाद वह चिकित्सकों के परामर्श अनुसार इलाज करवाते हुए नजर आ रहे हैं।

सरकार दे रही है विद्यार्थियों को फ्री लैपटॉप, इस तरह से करे फ्री लैपटॉप योजना में आवेदन, देखे पूरी जानकारी

पूर्व CM अशोक गहलोत ने की स्वस्थ होने की कामना

इस संबंध में राज्य के पूर्व CM अशोक गहलोत ने भी एक पोस्ट के जरिए CM भजन लाल को जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है, वहीं कई लोग उन्हें ट्विटर पर जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए नजर आ रहे हैं।

अब घर बेठे PhonePe से मिल रहा 50 हजार से 5 लाख तक का लोन, इस तरह से करे आवेदन, देखे

वर्चुअल तरीके से लेंगे मीटिंग

इस समय भजन लाल शर्मा सेल्ड आइसोलेशन में नजर आ रहे है, वही से वह जरूरी मीटिंग्स वर्चुअल तरीके से लेते हुए नजर आने वाले हैं। मुख्यमंत्री आगामी सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल तरीके से सम्मिलित होंगे। उन्होंने बताया है कि वह किसी भी कार्यक्रम को नहीं छोड़ने वाले हैं और वर्चुअल तरीके से इसमें भाग लेते रहेंगे। कोरोना संक्रमित होने के चलते बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से अपने कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े थे।ग्वार भाव रिपोर्ट 2024 : भाव में कितना आएगा उछाल, कब होगी तेजी की इंट्री, जाने पूरी रिपोर्ट

Some Error