बुलडोजर बाबा आज नोखा में करेंगे जनसभा, दर्जनभर से भी ज्यादा बुलडोजर भी मंगवाए

SNG कमाडो के साथ पुलिस ने भी नोखा का ब्यौरा किया है, बुलडोजर बाबा के आने से पहले ट्राफिक को किया जायेगा कंट्रोल. बाबा के स्वागत के लिए कुछ क्षेत्र में द्वार सजाये गए है. और फूलो की वर्षा के लिए दर्जनभर बुलडोजर तेयार किये गए है. बुलडोजर बाबा के नाम से प्रसिद मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जी आज अपनी साभ करने नोखा आयेगे. बाबा का आने का समय निधारित कर दिया गया है, आज दोपहर को छोतुनाथ के स्कुल के मैदान में बिहारी लाल बिश्नोई के लिए सबोधित करेगे.

चुनाव से पहले उम्मीदवार का हुआ निधन, क्या चुनाव में होगा बदलाव, देखे रिपोर्ट

सुरक्षा का प्रबंधन ज्यादा कर दिया गया है. कमाडो की टीम समय इ आपले मोखा पहुच गयी है. टीम ने समय से पहले नोखा पहुच कर क्षेत्र का ब्यौरा कर दिया है. बुलडोजर बाबा डूडी स्टेडियम ने हेलीकॉप्टर से पहुचकर राष्ट्रीय राजमार्ग-62 से होकर साभ स्थल पर पहुचेगे. कमाडो ने रूट का ब्यौरा कर लिया है. और ट्राफिक को कंट्रोल करने के लिए इस रूट का बंद कर दिया है.

मौसम लेटेस्ट अपडेट: दक्षिण दिशा के लिए किया ओरेंज अलर्ट जारी, IMD ने किया भारी बारिश की भविष्यवाणी

बाबा के चाहने वाले पुष्पवर्ष से स्वागत करेगे, जिसके लिए जगह जगहों पर बुलडोजर खड़े कर दिए है. पुरे शहर को भगवा झंडी से सजाया गया है. बाबा के मंच को ज्यदा क्षेत्र में सजाया गया है. और हजारो लोगो की बैठने की वयवस्था की गयी है.

दोपहर में ट्रैफिक डायवर्ट

सीओ संजय बोथरा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग-62 पर यातायात को बाईपास से डायवर्ट किया जाएगा। इसमें नागौर की ओर से आने वाले वाहनों को चरकड़ा बाइपासऔर बीकानेर वालो को नोखागांव से पहले बाइपास से निकाला जाएगा। छोटे वाहनों को रायसर गेट से पहले केसी मंडप से डायवर्ट किया जाएगा तथा बीकानेर की ओर से आने वाले वाहनों को अंडरब्रिज से होगा डायवर्ट. ट्रैफिक डायवर्ट की यह व्यवस्था योगी आदित्यनाथ के आने और जाने के समय की जाएगी.

Some Error