चुनाव से पहले उम्मीदवार का हुआ निधन, क्या चुनाव में होगा बदलाव, देखे रिपोर्ट

प्रदेश में 25 नवम्बर को होने वाले चुनाव अभी तिन दिन बाकि है, लेकिन इसके बिच एक उम्मीदवार का निधन हो गया है. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मंगलवार को एक और उम्मीदवार की अचानक मौत हो गई. हालांकि, इस बार निर्दलीय उम्मीदवार के निधन के कारण चुनाव स्थगित नहीं किया जाएगा. इससे पहले श्रीकरणपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार की मौत हो गई थी. अब गंगानगर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार राधेश्याम राम के बेटे गुरदित्ता की मौत हो गई है.

मौसम लेटेस्ट अपडेट: दक्षिण दिशा के लिए किया ओरेंज अलर्ट जारी, IMD ने किया भारी बारिश की भविष्यवाणी

उम्मीदवार की आयु 65 वर्ष है, यह उमीदवार पुराणी आबादी से छ नंबर वार्ड से अपना पर्चा भरा था, उमीदवार की म्रत्यु के बाद चुनाव आयोग की टीम ने उसके निवास स्थान पर गये और वहा से जानकारी प्राप्त की है. म्रत्यु की ख़राब आने के बाद संजय अग्रवाल ने बताया की सूचना मिलने के बाद टीम ने पुर्ष्टि करना चुनुचित समझा है. जब निवास स्थान पर गए तो पता चला है की उम्मीदवार को कैंसर था, लेकिन संजय अग्रवाल ने अभी तक ओफ्फिसियल पुष्टि नही की है.

काग्रेस ने किया नया घोषणा पत्र 2 जारी, 15 से ज्यादा बड़ी घोषणाएं, जाने पूरी रिपोर्ट

चुनाव समय पर ही होगे, इसे आगे या पीछे करने का कोई भी संके नहीं दिया है. पिछले चुनाव में मौजूदा विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर का निधन होने के कारण चुनाव आगे कर दिए थे लेकिन इस बार एसा नहीं किया जायेगा.

Some Error