राजस्थान में कब आएगी कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची, सीएम गहलोत ने बताया

भाजपा ने राजस्थान में 23 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 41 उम्मीदवारों की पहली सूची सोमवार को जारी कर दी। यहां भी उम्मीदवारों की पहली सूची को लेकर कांग्रेस में उलझन बढ़ गई है.

ये दोनों विधानसभा सीटें कांग्रेस का गढ़ मानी जाती हैं, क्या इस बार खिलेगा कमल, देखिए ये रिपोर्ट

भाजपा ने राजस्थान में 23 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 41 उम्मीदवारों की पहली सूची सोमवार को जारी कर दी। यहां भी उम्मीदवारों की पहली सूची को लेकर कांग्रेस में उलझन बढ़ गई है. प्रधानमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को संकेत दिया कि टिकट वितरण 18 अक्टूबर के आसपास पूरा हो जाएगा। दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत ने संवाददाताओं से कहा कि प्रक्रिया अभी शुरू हुई है। 18 अक्टूबर के आसपास पूरा होने की उम्मीद है।

राज्य सरकार द्वारा दिवाली से पहले किसानों को मिला बड़ा तोहफा सरकार ने बढ़ाया कोदो और कुटकी का न्यूनतम समर्थन

गहलोत ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा
सीएम गहलोत ने चुनावी फंडिंग और ‘दुरुपयोग’ को लेकर भी केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा; केंद्रीय कार्यालय. उन्होंने कहा कि इस बार हम समाज से अपील करेंगे कि हमें मौका दें. भाजपा के पास संसाधनों की कमी नहीं है.चुनावी बांड जारी किये गये. जमानत एक प्रकार का भ्रष्टाचार है, यह कानूनी भ्रष्टाचार की तरह है। उन्होंने आगे कहा कि बॉन्ड का 95 फीसदी पैसा बीजेपी को मिलेगा. लेकिन अगर कोई उद्योगपति हमसे मिलने भी आता है तो टैक्स ऑफिस शाम को उसके घर/कार्यालय पर आ जाता है. लोग डरते हैं, आप कल्पना कर सकते हैं कि हम किस माहौल में काम करते हैं.

राजस्थान चुनाव 2023: बीजेपी की पहली लिस्ट के बाद कांग्रेस में बढ़ी उथल-पुथल, जानिए अभी की टॉप 5 खबरें

हमने कई सामाजिक कल्याण कार्यक्रम शुरू किए हैं।

सीएम गहलोत ने कहा कि हम राजस्थान में कई सामाजिक कार्यक्रम करेंगे और इसी आधार पर दोबारा सरकार बनाएंगे. हमने अपने काम से देश के नागरिकों का दिल जीता है।’ सामाजिक सुरक्षा, पुरानी पेंशन बहाली, पेंशन में वृद्धि और निःशुल्क चिकित्सा जैसे कार्यक्रमों से हमें कई लाभ मिलेंगे और राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है और सात सांसदों को मैदान में उतारा है।

Some Error