यह कम्पनी अपने निवेशको को देने जा रही 1 शेयर के साथ 1 शेयर फ्री, रिकॉर्ड डेट इसी हफ्ते

इस समय शेयर बाजार में कई तरह के उठा पठक देखते हुए नजर आ रही है. वहीं इसी हफ्ते आपको बता रहे हैं कि दो कंपनियां एक बोनस स्टॉक के तौर पर ट्रेड करते हुए नजर आएगी, जिसमें मारुति इंटीरियर प्रोडक्ट्स लिमिटेड है.

मारुति इंटीरियर प्रोडक्ट्स लिमिटेड

मारुति इंटीरियर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (maruti interior products ltd ) कंपनी अपने योग्य निवेशकों को एक शेयर पर एक शेयर बोनस देने जा रही है, आपको बता दे की मारुति कंपनी शेयर बाजार में एक बोनस स्टॉक के तौर पर इसी हफ्ते ट्रेड करने वाली है, जिसके बारे में खबर सामने आ रही है.

शेयर एक्सपर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि, बाजारों को शेयर बाजार में यह कंपनी अपने सभी निवेशको को को एक शेयर पर एक शेयर बोनस के तौर पर दे रही है. मारुति इंटीरियर प्रोडक्ट्स लिमिटेड में बोनस शेयर का ऐलान करते हुए 20 अक्टूबर को बताया था कि, कंपनी की तरफ से 27 अक्टूबर 2023 की तारीख रिकॉर्ड डेट तय की गई है. यानी इस दिन जिस किसी निवेशक का रिकॉर्ड बुक में नाम रहेगा उसे ही या बोनस शेयर मिलेगा.

शेयर की कीमतों में 7% की तेजी

वही कंपनी के शेयर की बात की जाए तो इस समय शेयर का भाव एक प्रतिशत की तेजी के बाद 203.95 के लेवल पर बंद हुआ था. वहीं बीते 1 महीने के दौरान कंपनी के शेयर की कीमतों में 7% से भी अधिक तेजी देखने को मिली है.

6 महीने पहले जिस निवेशक ने इस कंपनी के शेयर खरीद कर रखे होंगे उन्हें 20% से अधिक का फायदा भी मिलता हुआ नजर आ रहा है. वही आने वाले समय में यह फायदा और भी बढ़ने वाला है, क्योंकि कंपनी के समय लगातार अपने शेयर को ऊंचाई पर ले जाने का प्रयास करते हुए नजर आ रही है.

Some Error