Headlines

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इस साल मिलने वाला है, सबसे ज्यादा मुनाफा, सैलरी में आयेगा उछाल

अधिकारियों की सेवाएं समाप्त
WhatsApp Group Join Now

इस समय देश के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी Good news for employees सामने आई है. आपको बता दे कि उन सभी की सैलरी में इंक्रीमेंट होने जा रहा है. आपको बता दे, कॉर्न फेरी के लेटेस्ट सर्वे में बताया गया है कि, इस साल एशिया प्रशांत क्षेत्र में भारत में कर्मचारियों को अधिक इंक्रीमेंट मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

सैलरी 9.7 प्रतिशत तक की होगी बढ़ोतरी

इस समय दुनिया भर की तुलना में भारत में आर्थिक मंदी के बीच भारतीय अर्थव्यवस्था दूसरे देशों की तुलना में काफी अधिक लचीली बनी हुई है. सर्वे में 13 उद्योगों से एक मिलियन से अधिक पदाधिकारी वाले 786 संगठनों को उसमें शामिल किया गया है.

सर्वे के अनुसार इंडिया में और सैलरी 9.7% प्रतिशत तक हो सकती है, जबकि पिछले सालिया 9.5% रही थी. ऐसा पेसिफिक रीजन में वियतनाम दूसरे स्थान पर रहा था . इसके बाद क्षेत्र में 5% के साथ इंडोनेशिया तीसरे स्थान पर बना हुआ है, वहीं जापान में कर्मचारियों की सैलरी सबसे कम बढ़ोतरी देखने को मिली है, जिसमें 2.5% तक इंक्रीमेंट देखने को मिलने संभावना है नजर आ रही है.

भारत इस समय वैश्विक अर्थव्यवस्था में सबसे अच्छी बढ़ोतरी करते हुए नजर आ रहा है और दुनिया भर में आर्थिक मंदी के बावजूद भी यहां की वृद्धि नजर आ रही है. ऐसे में आने वाले समय में भारतीयों की सैलरी में भी इजाफा आसानी से देखने को मिलेगा. भारतीय कंपनी अभी भी विकास के रास्ते पर है और अभी भी प्रतिभा की कमी बनी हुई है.

इन सेक्टर में होगी बढ़ोतरी

इस साल सबसे अधिक सैलरी 10% इन सेक्टर में देखने को मिली है, जिसमें फाइनेंशियल सर्विसेज, ग्लोबल कैपेबिलिटी सेंटर एंड प्रोडक्ट कंपनी सामने आई है, वही केमिकल इंडस्ट्रीज और रिटेल इंडस्ट्री में भी बढ़ोतरी नजर आई है.

यह भी देखे:- Fasal bima claim किसानों के खातों में जारी होगा फसल बीमा क्लेम, जाने कब तक होगा बैंक खातो में…

राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना से जुड़े लाभार्थियों को राशन कार्ड और जनआधार कार्ड मैपिंग करवाना अनिवार्य

अस्वीकरण:- क्रप्या व्यापार अपने जोखिम पर करें, किसी लाभ या हानि के लिए हमारा पोर्टल जिम्मेदार नहीं होगा. आपके लिए हम रोजाना वायदा बाजार भाव, हाजिर मंडी भाव, मौसम जानकारी, और भाव भविष्य जैसी उपयोगी जानकारी लेकर आते है.

WhatsApp Group Join Now

Some Error