Headlines

अब Google Pay के माध्यम से घर बेठे मिल रहा Loan, जानें केसे ले सकते है यह लोन,,

WhatsApp Group Join Now

इस समय लोन लेने के लिए आपको बैंक जाने की आवश्यकता नहीं है. हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसके माध्यम से आप घर बैठे आसानी से लोन ले सकते हैं. यह खबर उन उनके लिए यह काफी फायदेमंद है जो की लोन लेने के लिए इधर-उधर बैंकों में और कई ऑफिस में जाते हुए नजर आ जाएंगे. लेकिन अब आपको गूगल के पेमेंट Google Pay द्वारा आसानी से लोन दिया जा रहा है.

Google Pay लोन

आपको बता दे की Google Pay ने कई कंपनियों और भारतीय बैंकों से कांटेक्ट कर लिया है, जिसके माध्यम से वह एक छोटी अमाउंट का लोन घर बैठे देने जा रही है. गूगल पर कंपनी छोटे व्यापारियों को सैशे लोन देगी जो, ₹15000 से शुरू होगा इसके लिए हर महीने आपको 111 रुपए की EMI भी चुकानी होगी. इसके लिए Google Pay ने डीएमआई फाइनेंस से हाथ मिलाया.

नए साल में LPG उपभोक्ताओं को सरकार का बड़ा तोहफा, E-KYC नहीं करवाने वालों को मिली बड़ी राहत

सैशे लोन क्या होता है?

आपको बता दे कि सैशे लोन एक तरह से कम समय के लिए दिए जाने वाला लोन होता है. ऐसे लोन तुरंत मिल जाता है और आपको ₹10000 से शुरू इस राशि को चुकाने के लिए 7 से 12 महीने का समय दिया जाता है. इसके लिए आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करना होता है और यहां से आप इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. वही पर्सनल लोन के लिए भी Google Pay ने Axis बैंक के साथ समझौता किया है। इस तरह से इस समय भारत पे और Paytm जैसी बड़ी पेमेंट कंपनी व्यापारियों को ऐसी सुविधा दे रही है, जो की लोगो के लिए भी फायदेमंद साबित हो रही है.

“PMEGP” योजना के तहत सरकार दे रही, 50 लाख तक लोन लोन, 35% लोन करेगी माफ़, इस तरह करे आवेदन

क्रेडिट लाइन उपलब्ध करवाई जा रही

जानकारी के लिए आपको बता दे की Google Pay द्वारा व्यापारियों को क्रेडिट लाइन उपलब्ध करवाने के लिए ePayLater के साथ समझौता किया गया है. इससे कंपनी व्यापारियों की वर्किंग कैपिटल की जरूरत को पूरा कर सकती है. इसके साथ ही गूगल पर ICICI बैंक के साथ भी समझौता किया है, ताकि वह यूपीआई पर भी क्रेडिट लाइन दे सके.

RBI ने किया बड़ा खुलासा, अभी तक 2000 के नोटों की नही हो पायी 100 फीसदी वापसी, वापस नही आए इतने वैल्यू के नोट, देखे

WhatsApp Group Join Now

Some Error