HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए खुशखबर, बैंक ग्राहक को दे रहा शानदार ऑफ़र

अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड है तो बैंक आपको ये शानदार सुविधा दे रहा है। एचडीएफसी बैंक ने अपनी शाखाओं में क्रेडिट कार्ड की पेशकश शुरू कर दी है। क्योंकि आजकल क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। शायद ही कोई नागरिक होगा जो क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल न करता हो.


HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड बड़ी अपडेट

HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा शुरू की है. क्रेडिट कार्ड आज के लोग ज्यादा इस्तमाल करना पसंद करते है. जिसके लिए बैन के ग्राहक की सुविधा के लिए क्रेडिट कार्ड का यह अहम कदम उठाया है. आपको यह जानना होगा कि Payzapp एचडीएफसी बैंक का एक मोबाइल एप्लिकेशन है। इस एप्लीकेशन से आप सीधे अपने बैंक अकाउंट से जोड़ सकते है. अगर आप इस एप्लीकेशन माध्यम से ऑनलाइन खरीदारी करना चाहते हैं तो आप इसे अपने एप्लीकेशन के जरिए बहुत आसानी से कर सकते हैं।

Payzapp से कर सकते है दुसरे के खाते में पैसे ट्रांसफर

Payzapp एचडीएफसी बैंक का एक मोबाइल एप्लिकेशन है जिसके जरिए आप पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। अगर आप इस पैसे का इस्तेमाल किसी आपात स्थिति में करना चाहते हैं या शॉपिंग पर जाना चाहते हैं या किसी अन्य काम के लिए पैसे निकालना चाहते हैं तो आप इसे एक क्लिक से आसानी से निकाल सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए जरूरी है कि आप इस एप्लीकेशन के जरिए पैसे निकाल सकते हैं. इस कार्ड की सीमा बैंक द्वारा निर्धारित की जाती है।

आप इस ऐप के जरिए पैसे निकालना चाहते हैं तो आप बैंक द्वारा तय सीमा तक अपने खाते से आसानी से पैसे निकाल सकते हैं। इसमें बैंक की ब्याज दर 2.5 है. आपको निकाली गई रकम बैंक द्वारा बताए गए समय तक वापस जमा करनी होगी।

Some Error