Headlines

दिसम्बर के दुसरे सप्ताह में ऐसा रहेगा मौसम, जाने मौसम का हाल

WhatsApp Group Join Now

दिसम्बर में ठण्ड के तेवर तीखे होने वाले है. मौसम शुष्क रहेगा. बारिश की कोई संभवाना नहीं है. मौसम का मिजाज लगातार बदला रहा है. राजस्थान के एक दर्ज से ज्यादा जिलों में रात का तापमान 10 डिग्री से निचे चला गया है. बाकि जिलों में ठण्ड धीरे-धीरे बढ़ रही है. उतरी हवाए के कारण प्रदेश में शीत लहर का कहर बढ़ रहा है. बीते दिनों में राजस्थान में सबस कम तापमान माउन्ट आबू में दर्ज किया गया है. बीते दो दिन में माउन्ट आबू पर तापमान मईनस 1 डिग्री दर्ज किया गया है. जो अगले दिन डेड डिग्री बढ़ोतरी दर्ज किया गया है. खुले स्थानो पर पड़ी वस्तुए पर बर्फ की परत देखने को मिल रही है. राजस्थान के फतेहपुर में सबसे कम तापमान दर्ज किया गया है यहाँ पर तापमान 4 डिग्री रहा है.

11 दिसम्बर को फिर सक्रिय होगा नया पश्चिम विक्षोभ, प्रदेश में पड़ेगी कड़ाके की सर्दी

दिसम्बर का दूसरा सप्ताह शुरू हो गया है. लेकिन मौसम में ज्यादा बदलाव देखने को नही मि रहा है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार दिसम्बर का दूसरा सप्ताह भी शुष्क रहेगा. उतरी हवाए के कारण सर्दी जोर पकड़ने वाली है.

जयपुर का मौसम

जयपुर मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार कल जयपुर में बादल छाये रहे. और बिच-बिच में धुप भी अपना रंग दिखा रही थी. जयपुर में दिन का तापमान 24 डिग्री और रात का तापमान 1 डिग्री दर्ज किया गया है.

अगले 3 दिनों तक मौसम साफ रहेगा, इस सप्ताह के लास्ट दिनों में बादल छाने की संभवाना है.

WhatsApp Group Join Now

Some Error