Patanjali ने लांच किया अब अपना खुद का Sim Card, मिलेगा 144 रुपए में 2GB डाटा और फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, देखे Details

अभी तक आपने पतंजलि को इसके आयुर्वेदिक उत्पादों के कारण जाना है और इसके आयुर्वेदिक उत्पादों का उपयोग भी किया होगा। लेकिन आज हम आपको पतंजलि की सिम कार्ड के बारेमें बताने जा रहे हैं। आपको बता दे कि, देश में सबसे तेजी से बढ़ते कंस्यूमर को देखते हुए पतंजलि द्वारा अपना नया सिम कार्ड लॉन्च किया गया है। बाबा रामदेव ने एक इवेंट के दौरान पतंजलि का सिम कार्ड लांच किया है, जिसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के नाम से जाना जा रहा है।

स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लाँच

इस समय देश में सबसे ज्यादा रिलायंस जियो और एयरटेल काम करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इनके रिचार्ज प्लान काफी ज्यादा महंगे हैं। ऐसे में भारत में दो कंपनी अपने नए सिम कार्ड लांच करने की बात कर रही है। सबसे पहले पतंजलि का नाम आता है और दूसरा एलोन मस्क का स्टार लिंक। यह दो कंपनी भारत में जल्द ही नहीं बिजनेस की शुरुआत करने वाली है।

इसके साथ ही पतंजलि द्वारा लांच किया गया स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड काफी सस्ता बताया जा रहा है। इसे पतंजलि और भारत संसार निगम लिमिटेड ने मिलकर लॉन्च किया है, जिसमें आपको 144 रुपए का रिचार्ज करने पर आपको 2GB डाटा मिलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी देखने को मिल रही है। खास बात यह है की सिम के जरिए पतंजलि के प्रोडक्ट पर 10% का डिस्काउंट भी आपको देखने को मिलेगा।

BSNL के साथ मिलकर किया लांच

इस समय यह लिमिटेड मात्रा में सिम दी जा रही है जो की, सबसे पहले पतंजलि में काम कर रहे कर्मचारियों को दी जाएगी। उसके बाद इसे पूरे भारत में लॉन्च किया जाने की तैयारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि, बाबा रामदेव ने कहा है कि, बीएसएनएल आज देश का एक स्वदेशी नेटवर्क है और पतंजलि और BSNL मिलकर यह नया सिम कार्ड लांच करेगा जो की, सभी गरीब लोगों को सेवा करना और उन्हें रिचार्ज में सुविधा प्रदान करना इनका मुख्य लक्ष्य होने वाला है।

Patanjali Best Plan 2024

BSNL के चीफ जनरल मैनेजर सुनील गर्ग द्वारा बताया गया की, पतंजलि का प्लान बीएसएनल का बेस्ट प्लान है, इसमें 144 रुपए के रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग 2GB डाटा और 100 SMS की सुविधा मिलेगी।

Some Error