इस कम्पनी में निवेशको को दिया विशेष उपहार 2 दिन में ही पेसे कर दिए डबल, देखे क्या कहते है एक्सपर्ट

हम सभी जानते हैं कि, कभी-कभी IPO काफी अच्छा प्रॉफिट प्रदान करते हैं, जिससे कि निवेशक भी काफी जल्दी खुश हो जाते हैं. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही आईपीओ लेकर आए हैं, जिसके कारण निवेशकों को डबल फायदा सिर्फ दो दिन में ही देखने को मिल गया है.

Plaza wires के IPO ने दिया अच्छा रिटर्न

आज हम बात कर रहे हैं plaza wires के आईपीओ शेयर की, जिसमें धमाकेदार लिस्टिंग हुई थी. कंपनी के शेरों में लगातार दूसरे दिन भी यहां पर तेजी देखने को मिली है. शुक्रवार को plaza wires के शेयर में 5% तक का उछाल आया है. इसके साथ ही सर्किट भी लगा हुआ देखने को मिला है. वहीं गुरुवार को भी कंपनी के शेयर पर अपर सर्किट देखने को मिल रहा है. बता दे की, लिस्टिंग में आईपीओ का प्राइस बैंड 51.54 रुपए प्रति शेयर था जो की 2 दिन में लगभग 56% की तेजी से बढ़ा है.

पश्चिमी विक्षोभ से बन रहा है साइक्लोनिक सर्कुलेशन, मौसम ने बदला अपना मिजाज, राजस्थान के इन 15 जिलों में होगी बारिश

plaza wires की लिस्टिंग ₹74 पर शुरू हुई थी जो की, कंपनी की इश्यू प्राइस की तुलना में 40.7 प्रतिशत अधिक थी. बीते दो दिनों के अंदर ही कंपनी के शेरों की कीमतों में 55.6% तक का उछाल आ गया है. बाजार के अनुसार इस पोजीशन का निवेशकों को भी काफी ज्यादा फायदा हुआ है. बता दे कि गुरुवार को बाजार बंद होने के समय में प्लाजा वायरस के शेयर का भाव 80.20 रुपए था.

क्या कहते है एक्सपर्ट

इस स्टॉक को लेकर एक्सपर्ट भी अपनी सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं और बताया जा रहा है, इसका मजबूत वर्क आर्डर और शानदार बिजनेस प्लान इसे और भी ज्यादा निवेशकों को आकर्षित करने में सक्षम बनाता है. कंपनी की मौजूदा परिस्थितियों भी काफी अच्छी अच्छी जा रही है. वही कॉपर की कीमतों में गिरावट की वजह से इनपुट कॉस्ट घटा है, जिससे मार्जिन बढ़ेगा. इन सबके अलावा बाजार का सेगमेंट भी पॉजिटिव देखा जा रहा है. कंपनी अपनी रफ्तार से कार्य करते हुए नजर आ रही है जिसकी वजह से यह कहा जा सकता है कि आने वाले समय में यह काफी फायदा प्रदान करने वाली है.

Some Error