रणदीप हुड्डा ने रचाई अनोखी शादी धोती- कुर्ता पहने फोट आई सामने, जाने रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की लव स्टोरी को,,

Randeep Hooda Wedding: इन दोनों एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी शादी को लेकर कभी सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दे कि आज उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी कर ली है। यह शादी काफी कम लोगों की मौजूदगी में हुई है, लेकिन उन्होंने इस शादी में सभी रस्मे पूरी की है। इस कपल ने मणिपुर की खूबसूरत जगह इंफाल में धूमधाम से शादी को किया है। सोशल मीडिया पर उनके कुछ फोटोस भी वायरल हुए हैं, जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए हैं।

रणदीप और लिन की मैतेई वेडिंग

रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ होमटाउन इम्फाल में मणिपुरी मैतेई रीति-रिवाजों से शादी की है, इसके लिए यह दोनों काफी लम्बे समय से इसकी तेयारी कर रहे थे। इनके फोटो में आप देख सकते है, की मिसेज हुड्डा बनीं लिम बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही रणदीप और लिन की शादी के फंक्शन 28 नवंबर से शुरू हो गए थे, जो की आज खत्म हुए है।

इनकी शादी के मोके पर रणदीप हुड्डा मणिपुर के पारंपरिक व्हाइट धोती-कुर्ता पहने हुए नजर आये, वही उनके सिर पर सेहरा भी सजा हुआ है, जिसे वहा की ट्रेडिशनल पगड़ी कहा जाता हैं। वहीं दुल्हन बनीं लिन लैशराम ने मैरून कलर की पारंपरिक ब्राइडल पोटलोई ड्रेस पहनी हुई है, इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस ने हेवी गोल्डन जूलरी कैरी की हुई है।

काफी पुरानी है, इनकी लव स्टोरी

रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ लव स्टोरी का खुलासा करते हुए कहा था, की हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं। इनकी दोस्तों थिएटर से शुरू हुई थी। यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। उन्होंने बताया की वह नसीरुद्दीन शाह के मोटली नाम के थिएटर ग्रुप में मिले थे, यहा पर इन दोनों की एक दुसरे से मुलाकात हुई थी। उनकी यह लव स्टोरी काफी दिनों तक चली उसके बाद उन्होंने आज एक दुसरे के साथ शादी कर ली,। शादी के बाद यह दोनों मुंबई में रिसेप्शन रखने वाली है।

Some Error