राजस्थान में मानसून एक बार फिर से बदलने वाला है, मौसम विभाग ने जारी किया जोरदार बारिश का अलर्ट, देखे रिपोर्ट

इस समय राजस्थान में मानसून की विदाई हो चुकी है और एक बार फिर से तापमान बढ़ चुका है, जिससे लोगों को गर्मी से भी परेशान होना पड़ रहा है। इस समय सुबह और शाम में थोड़ी राहत मिलती है और तापमान में कुछ कमी देखी जाती है, लेकिन एक बार फिर से राजस्थान में बारिश का दौर देखने को मिल सकता है। मौसम विभाग के अनुसार 15 से 17 अक्टूबर तक एक नया पश्चिम विभोक्ष शुरू हो रहा है, जिसकी वजह से एक बार फिर बारिश के आसार नजर आ रहे है।

अगर आपने भी किसी प्रकार का लोन लिया है, तो हो जाए सावधान, बेंक देने जा रही है आपको बड़ा झटका, देखे

राजस्थान में होगी बारिश

मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अपडेट जारी किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, पश्चिम भागों में दिनांक 15 अक्टूबर से एक नया सिस्टम सक्रिय होने की संभावना है, जिससे राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्र हनुमानगढ़, गंगानगर बीकानेर जैसे कुछ भागों में दोपहर बाद कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है देखी जा सकती है।

कमाए लाखो, आज 8 में ख़रीदे, छ: महीने बाद 900 मे बेचे, मोटा मुनाफा कमाए

यह बारिश की संभावना 15 से 18 अक्टूबर तक होने की आशंका है, जिसमें दिखने अजमेर, जयपुर संभाग के क्षेत्र आने वाले हैं। इसके साथ ही कई जगह पर हल्की और मध्यम बारिश होने की संभावना ।है दिनांक 18 अक्टूबर को भी राज्य के उत्तरी और पूर्वी भागों में कई जगह हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है, जिसके चलते यह संभावना 20 अक्टूबर तक देखी जा सकती है और तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

अगर आपने इस बैंक से होम लोन, पर्सनल लोन, कार लोन लिया है तो हो जाये संचेत, आपको लगने वाला है झटका

अगले 5 दिनों तक मोसम शुष्क बना रहेगा

वही आने वाले 5 दिनों की बात की जाए तो इस समय मौसम ज्यादा परिवर्तन होने की संभावनाएं नहीं है। मौसम शुष्क बना रहेगा और अगले 24 घंटे में प्रदेश के किसी भी हिस्से में बारिश होने की संभावनाएं नहीं देखी गई है और तापमान में भी आपको दो से तीन डिग्री तक परिवर्तन देखने को मिल सकता है।

किसानो के लिये यूपी में कृषि संस्कृति को लेकर होने जा रहा कृषि कुंभ 2.0, नई तकनीक से अवगत होंगे करीब दो लाख किसान

Some Error