अब बच्चों की पढ़ाई की फ़िक्र नही, इस स्कीम क तहत महज 100 रुपये की बचत से पाए 26.2 लाख, जानें- कैसे?

आज वर्तमान समय में महंगाई को देखते हुए हर कोई चिंतित रहता है. वहीं इसके साथ-साथ आज बच्चों की पढ़ाई का खर्च भी काफी बढ़ चुका है. इसके लिए आज सभी बच्चों के पेरेंट्स काफी चिंतित रहते हैं और वह अपने बच्चों की शिक्षा के लिए शुरू से ही पैसे की बचत करना भी शुरू कर देते हैं.

बच्चों के भविष्य के लिए बेस्ट म्युचुअल फंड

यदि आप भी अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए चिंतित है और आप और इस समय कहीं निवेश करना चाहते हैं तो, हम आपको म्युचुअल फंड में निवेश करने की सलाह देते हैं जो की, एक काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. इसके लिए आपको एक अच्छी सी स्कीम चुननी होगी, जिसके माध्यम से आप आने वाले समय में बच्चों की पढ़ाई का खर्चा आसानी से उठा सकते हैं.

राजस्थान के 11 जिलों में कहर भरपाएगी ठंडी हवाए, फिर से आने वाला है पश्चिमी विक्षोभ

आपको हम एसी स्कीम बताने जा रहे हैं जिसमें आप मात्र ₹100 हो जाना बचत कर बच्चों की पढ़ाई के लिए 26.02 लाख रुपए तक कमा सकते हैं. अपने बच्चों की भविष्य बनाने के लिए पैसे जमा करने से पहले आप अच्छे से स्कीम का चुनाव करना जरूरी होता है.

100 रूपए रोजाना इन्वेस्ट करे

म्युचुअल फंड में आपको कई तरह की स्कीम मिलती है जो कि, आपको रोजाना सो रुपए यानी कि महीने का ₹3000 इन्वेस्ट करने की सलाह देती है, जिसमें आप निवेश कर हर साल 11 फीसदी का अनुमानित रिटर्न भी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं.

सरकार द्वारा चलाई जा रही इस योजना से जुड़कर, इस महिला ने पाया गरीबी से छुटकारा, कमा रही लाखों रूपय

26.2 लाख रूपए प्राप्त करे

यदि आप कोई एसी स्कीम का चुनाव कर लेते हैं, जहां आप रोजाना ₹100 इन्वेस्ट करते हैं तो 20 साल बाद आप मैच्योरिटी के समय कुल 26.02 लख रुपए आसानी से निकाल पाएंगे. इसकी निवेश अवधि के दौरान आपको 7.2 लाख रुपए का निवेश करना होगा. वही आपको इस पर भारी भरकम ब्याज भी मिलता है जो की, 26.2 लाख रुपए बनता है. इन पैसों के इस्तेमाल से आप अपने बच्चों को उच्चा शिक्षा दे सकते हैं. इसके लिए शायद आप इतने पैसे भविष्य में उपलब्ध नहीं करवा सकते है.

Some Error