आज खरीद कर बेचे 4 महीने बाद, हो जायेगे मालामाल, तरह से कर सकते है डबल

यदि आप अपना पैसा लगा कर मालामाल होना चाहते हैं तो, आज हम आपको एक ऐसे ही शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम है Suzlon Energy यदि आप इसकी शुरुआत देखेंगे तो शुरुआत में यह शेयर केवल 1.5% की वृद्धि से बढ़ता हुआ नजर आया था, लेकिन आज यह 136% की बढ़ोतरी के साथ बढ़ते हुए नजर आ रहा है.

केंद्र सरकार अब किसानों की मदद करने के लिए, किसानो को देगी 15 लाख रूपये, जाने इस योजना के फायदे

Suzlon Energy

Suzlon Energy जो की पवन ऊर्जा के दिग्गजों के लिए एक सकारात्मक संकेत भी है. इसका कारण कंपनी का मजबूत पवन ऊर्जा प्रस्ताव और बेहतर बैलेंस शीट है, जिसके कारण निवेशकों का विश्वास भी इस पर काफी बड़ा हुआ है. 3 महीना में निवेशकों ने न शेयर पर काफी मुनाफा कमाया है और अपना पैसा दोगुना कर लिया है.

आंगनबाड़ी लाभार्थी योजना : अब सरकार 1 से 6 वर्ष के बच्चों को हर महीने देगी 1500 रुपये,ऐसे करें आवेदन

पिछले तीन महीनो में हुई वृद्धि

पिछले तीन महीना में उनके शेरों की वृद्धि देखी जाए तो काफी अधिक बढ़ी है. 5 जून 2023 को इसके एक शेयर की कीमत ₹11 रही थी और मैच 3 महीने में इसने निवेशकों को करीब 120% का रिटर्न दिया है. यह कंपनी के मजबूत प्रस्ताव और बैलेंस शीट का ही असर है और आज इसका स्टॉक 136% तक बढ़ चुका है और पिछले वर्ष की तुलना में इसका रिटर्न 160% से भी अधिक हो गया है.

34 हजार करोड़ मार्किट केप

इसके मार्केट कैप की बात की जाए तो 34000 करोड़ से भी अधिक इसका मार्केट केप है, जो कि कंपनी को एक मजबूत स्थिति में दर्शाता है. इसके स्टॉक के 52 सप्ताह के उच्चतम और निम्न स्तर को भी देखने को मिल जाएगा, इसी ने कितनी कामयाबी हासिल की है. वही हाल ही में सूजन को खरीदने की सलाह दी जा रही है और इसके एक शेयर की कीमत ₹30 तक जाने का लक्ष्य रखा है, जिससे साफ पता चलता है कि विशेषज्ञ भी इसकी क्षमता पर विश्वास रखते हैं. आने वाला समय Suzlon Energy के लिए काफी अच्छे दिनों का संकेत हो सकता है

बीमा कंपनियों ने किसानो से लुटे 37 हजार करोड़ रूपये, देखे पूरी रिपोर्ट

Suzlon उन कंपनियों में से एक है जो की पवन ऊर्जा के क्षेत्र में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, इसकी राष्ट्रीय बाजार हिस्सेदारी 33% है. कंपनी के पास दुनिया भर से 20 गीगावॉट परिचालन पवन ऊर्जा क्षमता है और इसके पास कई बड़े ऑर्डर भी है.

Some Error