Headlines

8 में ख़रीदे और एक महीने बाद 20 में बेचे, एक महीने में करे पैसा डबल, खरीदने की मची है लुट

WhatsApp Group Join Now

आज के युग में लोग ज्यादा जल्दी अमीर होना चाहते है लेकिन किसी को सही रास्ता नही मिल रहा है बुदिमान लोन अपनी बुदी से अमीर हो गए है. ये सब लोग शेयर मार्किट का साहारा लिया है, अपने ज्ञान को बढ़ावा दिया है, कामयाबी के लिए किसी काम को समय देना महत्वपूर्ण होता है. हम आपको एक स्टोक की जानकारी दे रहे है जो आपको महीने में डबल पैसा देने में सक्षम है. इस स्टॉक पर यूनिटेक लिमिटेड की पैनी नजर में है. कम्पनी के स्टॉक में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है.

पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम में होगा बड़ा बदलाव, माईनस पर पंहुचा माउन्ट आबू का तापमान, जाने मौसम की ताजा अपडेट

पिछले एक महीने में स्टॉक में 125% तेजी दर्ज की गयी है. शुक्रवार को स्टॉक में उपर सर्किट दर्ज किया गया है. शुक्रवार को उछले स्तर पर 8.45 रुपए प्रति शेयर दर्ज किया गया है. एसक कारण है आपका एक महीने में पैसा डबल होगा.

आज रात को सक्रिय होगा नया भयानक पश्चिमी विक्षोभ, 24 घंटो तक होगी मुसलाधार बारिश फिर पड़ेगी गलन वाली सर्दी

दिग्गज निवेशक भी हुए मालामाल

अनुभवी निवेशक दिलीप कुमार लखी के पास यूनिटेक लिमिटेड में 4.69 प्रतिशत हिस्सेदारी है, जो 122,782,004 बाजार शेयरों के बराबर है। शेयरों में तेजी के बाद दिलीप कुमार को एक ही दिन में 4,29,73,701 रुपये का प्रॉफिट मिला है

Instant Personal Loan : 12 घंटों अभी आवेदन करे में 6 ₹ लाख का तत्काल लोन, मोबाइल से अभी करें आवेदन,,.

आपको बता दें कि यूनिटेक लिमिटेड एक बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली कंपनी साबित हुई है, जिसने सिर्फ एक महीने में 125 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है और पिछले तीन महीनों में 200 फीसदी से ज्यादा का इजाफा हुआ है। इस स्टॉक ने छह महीने में 455.92% और इस साल YTD में 369.44% का रिटर्न दिया है।

खरीफ 2022 फसल बीमा लिस्ट: किसानो के 7.75 लाख पॉलिसियों का क्लेम जारी | PDF देखे

कम्पनी की जानकारी

आपको बता दें कि यूनिटेक इंडिया भारत में रियल एस्टेट में निवेश करने वाली दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है। हाल ही में इसने खुद को भारत का सबसे बड़ा रियल एस्टेट डेवलपर होने का दावा किया है। इस कंपनी का ऑफिस दिल्ली में है.

नोट: निवेस हमेशा अपनी जोखिम पर करे. हानि और लाभ के हम जिमेदार नही है.

WhatsApp Group Join Now

Some Error