11 रुपये में खरीदें, एक दिन में होगा डबल, मार्केट में खरीदने पर लगी होड़

Vodafone Idea shares सोमवार को सामान्य से 9% उछाल में देखा गया है. जो पिछले आकड़ो के अनुसार फरवरी 2022 के अनुपात से उचले सत्र पर है. बीते साल में कंपनी ने 7 स्टोक से 6 स्टॉक पर था अब 10 रूपये से उपर कारोबार कर रहां है. 52 सप्ताह की रिपोर्ट निचले स्तर पर 5.7 रूपये से अब दोगुना कारोबार कर रहा है. जो जनवरी से सबसे उपर देखा गया था. पिछले तिन सप्ताह की तुलना में 50% अधिक वृद्धि हुई है.

यह भी देखे:- मुख्यमंत्री इस तारीख को करेंगे 700 करोड़ फसल बीमा वितरण का ऐलान

क्या कहते हैं ब्रोकरेज

मेहुल कोठारी ने कहा, “फिलहाल स्टॉक में 12-13 स्तरों का परीक्षण करने की क्षमता है और वहां से हमें कुछ समेकन की उम्मीद नजर आई है।” उन्होंने कहा, “हालांकि, अब समग्र रुझान गिरावट भारी खरीदारी का है और हम आने वाले महीनों में 15-17 जैसे स्तर देख सकते हैं।” 9 रुपये पर सपोर्ट है. 5paisa.com के रुचित जैन ने कहा, ‘ऐतिहासिक आंकड़ों पर नजर डालें तो शेयर के लिए तत्काल प्रतिरोध 13 के स्तर के आसपास नजर आएगा, जिसे इस तेजी को जारी रखने के लिए पार करना होगा. इससे ऊपर, स्टॉक में अल्पकालिक तेजी की संभावना हो सकती है। इसमें 10-12 प्रतिशत तक बढ़ने की क्षमता है।” तत्काल समर्थन 10 रुपये से 9 रुपये के स्तर के बीच देखा जाता है। कर्ज में डूबी वोडाफोन आइडिया ने पहले कहा था कि वह 2,000 रुपये तक की वित्तीय सहायता के लिए प्रमोटर समूह इकाई से संपर्क करेगी। करोड़ रुपये पर कर रही है विचार कंपनी के प्रबंधन ने भी हाल ही में इस बात का जिक्र किया था कि हाल के दिनों में फंड जुटाने की योजनाओं में तेजी आई है.


यह भी पढ़ें- मानसून ट्रफ लाइन हुई शिफ्ट, प्रदेश के 24 जिलों में अगले तिन दिनों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

जून तिमाही के नतीजे

कर्ज में डूबी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (वीआईएल) का चालू वित्त वर्ष की जून में समाप्त पहली तिमाही का एकीकृत शुद्ध घाटा बढ़कर 7,840 करोड़ रुपये हो गया है। पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी को 7,295.7 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा हुआ था। वोडाफोन आइडिया ने सोमवार को स्टॉक एक्सचेंजों को एक फाइलिंग में कहा कि तिमाही के दौरान उसकी समेकित परिचालन आय 2.3 प्रतिशत बढ़कर 10,655.5 करोड़ रुपये हो गई, जो पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 10,406.8 करोड़ रुपये थी। वोडाफोन आइडिया का प्रति ग्राहक औसत राजस्व (एआरपीयू) जून तिमाही में बढ़कर 139 रुपये हो गया, जो पिछले साल की समान तिमाही में 128 रुपये था।

Some Error